+91-7667425414

TESTIMONIALS

SHAILESH KUMAR

I chose Magadh International School two years ago for my daughter (MISHTY CHANDRA) with high expectations of getting the best possible education as well as exposure to extra-curricular activities. I am very much satisfied. MIS has delivered more than my expectations. The amount of importance laid on sports activities, which has become a dream in Tekari schools is indeed commendable. The staff is very caring, professional and responsible. Thanks to the management.

F/O MISHTY CHANDRA, CLASS - NURSERY

SYED GAUHAR HASAN

Very good school. Made a lot of progress with in the first year itself. very supportive and cordial staff and teachers. Lots of respect for parents. Good scope for extra activities. Queries are answered and addressed immediately. Hope the school remains good like this in the years to come.

F/O KENZA HASAN, CLASS- PRE NURSERY

RAJIV PRASAD

Excellent school with good facilities and faculty.

F/O HARSH NAYAN, CLASS- 8

ROHIT KUMAR

Very nice school.

F/O AKSHIT KUMAR, CLASS- PRE NURSERY

Dr MOBIN

Thank you all for creating a warm, nurturing environment.

F/O ADIFA SIMRA AND SHAREY NAZIM

MAMTA KUMARI

Among the best school in Gaya township that is giving a good deal of importance to the all round development of students.

SANTOSH KUMAR

It is an excellent place for learning. The sport activities are too good.

अमरनाथ अवस्थी

शिक्षा शिक्षक एवं षिक्षार्थियों के बेहतर भविष्य के लिए ’मगध इंटरनेषनल स्कूल, टिकारी’ प्रषंसनीय कार्य करता रहा है एवं भविष्य में भी करता रहेगा, ऐसा मुझे विष्वास है।

रिकाबगंज, टिकारी (गया)

डा0 वीरेन्द्र कुमार सिंहा

स्तरीय शिक्षा व्यवस्था, उन्नत यातायात व्यवस्था एवं अनुषासन के क्षेत्र में खास पहचान रखनेवाले ’मगध इंटरनेषनल स्कूल, टिकारी’ की पूरी टीम को बधाई देता हँू।

सेवा निवृत विभागाध्यक्ष, जीवविज्ञान एस0 एन0 सिंहा काॅलेज (टिकारी)

डा0 रामनंदन प्रसाद सिंह

शिक्षा के क्षेत्र में विद्यालय के निदेषक श्री सुधीर कुमार की और बेहत्तर करने की कभी न मिटने वाली भूख विद्यालय को खास बनाये हुए हैं।

टिकारी (गया)

डा0 रामनंदन प्रसाद सिंह

शिक्षा के क्षेत्र में विद्यालय के निदेषक श्री सुधीर कुमार की और बेहत्तर करने की कभी न मिटने वाली भूख विद्यालय को खास बनाये हुए हैं।

टिकारी (गया)

मो0 अबरार आलम

किताबी ज्ञान तो प्रायः सभी विद्यालय देता है परंतु जीवन के विभिन्न पहलुओं से संबद्ध ज्ञान ’मगध इंटरनेषन स्कूल’ जैसे कुछ सीमित विद्यालय ही दे पाता है। विद्यालय.परिवार को इसके लिए आभार।

निदा अबरार एवं इकरा अबरार के पिता, कक्षा-सातवीं

आर0 के0 त्रिवेदी (पत्रकार)

मगध इंटरनेषनल स्कूल, की स्थापना से लेकर उसके आज तक के कार्यप्रणाली ने टिकारीवासियों के बच्चों की षिक्षा संबंधी चिंता का हरण कर सकून प्रदान किया है। सुधीर जी इसके लिए बधाई के पात्र है।

सुनील कुमार पाठक

विभिन्न शैक्षिक.संस्थानों में 25 वर्षांे के कार्यानुभव के पष्चात् मैं इस निष्कर्ष पर पहुँचा हँू कि ’मगध इंटरनेषनल स्कूल, टिकारी’ इस क्षेत्र का एकमात्र शैक्षिक संस्थान है जो बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए सतत् प्रयत्नषील रहता है, षिक्षकगण अपने ज्ञानानुभव बच्चों पर झोंकने में कतई पीछे नहीं रहते। विद्यालय-प्रबंधन गुणवत्ता पूर्ण षिक्षा एवं अनुषासन के साथ कोई समझौता नहीं करता। यहाँ के षिक्षार्थी-षिक्षक एवं षिक्षकेत्तर कर्मी परस्पर मृदुल-स्नेहिल-बंधन में बंधे अपने कार्यो एवं दायित्वों का निर्वहन करते हैं जो शेष विद्यालयों के लिए अनुकरणीय है। मुझे गर्व है कि मैं इस विद्यालय का एक अंग हँू।

शिक्षक

रणविजय सिंह

मगध इंटरनेषनल स्कूल, बेहतरीन स्कूलो में से एक है, यहाँ का वातावरण बहुत स्वच्छ है। यहाँ षिक्षा के साथ विभिन्न क्षेत्रों में भी प्रषिक्षित षिक्षक हंै जो हमेषा बच्चों के अन्दर छुपी प्रतिभा को तलाषने में लगे रहते हैं। मैं इस विद्यालय से बहुत संतुष्ट हँू।

हिमांषु कुमार के पिता, कक्षा-आठवीं

निप्पू कुमार

मेरी बच्ची मगध इंटरनेषनल स्कूल में पढ़ती है। मैं सारा श्रेय विद्यालय के प्रबंधन को देना चाहता हँू, जिन्हांेने एक बेहतरीन षिक्षकों की टीम दी है, आज मेरी बच्ची किसी भी मंच पर हौसलंे के साथ बोल सकती हैं।

तृप्ति षिखा के पिता, कक्षा-दषवीं

मिथलेष कुमार

मैं इस स्कूल के अनुषासन और षिक्षा से बहुत संतुष्ट हँू।

अनुष्का कुमारी के पिता, कक्षा-पे्रप

रौशन कुमार

स्कूल सभी क्षेत्रों में अब्वल परिणाम देने में लगा हुआ है। विद्यालय.प्रबंधन से अनुरोध है कि विलंब षुल्क की समय सीमा बढ़ाई जाए।

श्रेष्ठ के पिता, कक्षा-सातवीं

प्रेम लाल

मेरा बच्चा जबसे मगध इंटरनेषनल स्कूल जाने लगा है, उसके अन्दर बहुत से बदलाव देखने को मिले। जैसे-घर पर आते ही अपना कार्य स्वयं करना और सभी को आदर देना।

कृषव राज के पिता, कक्षा-नवमीं

विमलेष कुमार मिश्रा

विद्यालय द्वारा समय.समय पर रंगारंग कार्यक्रम कराये जाने से बच्चों के अन्दर छुपी हुई प्रतिभा को निखरने का मौका मिलता हैं।

रंधीर कुमार के पिता, कक्षा-पाँचवीं

रवि भूषण

बेहतरीन शिक्षा, अनुषासित वातावरण देने और सृृजनात्मक क्रियाकलाप कराने में विद्यालय ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं।

किसलय कुमार के पिता, कक्षा-छठी

मुकेश कुमार विद्यार्थी

विद्यालय समय.समय पर अभिभावक.शिक्षक बैठक जो कराता है, उससे मै बहुत संतुष्ट हँू और ये प्रयास विद्यालय को नयी उच्चाईयों तक ले जाएगा।

अभिनव दिनकर विद्यार्थी के पिता, कक्षा-पहली

संजय अर्थव

बच्चों के सर्वांगीण विकास में विद्यालय के निदेषक सुधीर कुमार की व्यक्तिगत रुचि एक अभिभावक के तौर पर मुझे अच्छी लगती है। प्रत्येक बच्चा एकेडमिक रुप से अच्छा हो यह आवष्यक नहीं। मेरा मानना है कि बच्चों को मषीन नहीं बनाकर उन्हें उनकी रुचि, प्रतिभा और उपलब्ध संसाधनों को आधार बनाकर तराषा जाए तो उनके लिए यही सर्वोत्तम षिक्षा होगी। मेरे विचार से मगध इंटरनेषनल स्कूल ऐसा करने की कोषिष सतत कर रहा है। उसे सफलता मिलेगी, ऐसा मेरा विष्वास है। यही कारण है कि मैंने अपने दोनों संतानों को वहां पढ़ाई के लिए भेजा। उन्हें और कोषिष करनी चाहिए। ताकि वे नया इतिहास बना सकें।

अभिनव दिनकर विद्यार्थी के पिता, कक्षा-पहली

मुकेश जैन

विद्यालय द्वारा हर वृहस्पतिवार को षिक्षा के क्षेत्र में सुधार के लिए निदेषक महोद्य द्वारा समय देने पर आभार प्रकट करता हँू।

गरिमा जैन के पिता, कक्षा-तृतीय

विजय पाण्डेय (पत्रकार)

बच्चों के भविष्य.निर्माण में पूरे मनोयोग से जुटे पूरे डप्ै परिवार को बधाई। आप सबका श्रम बच्चों के साथ.साथ विद्यालय को भी सफलता के नए षिखर को स्पर्ष कराएगा, विष्वास हैं।

If you Have Any Questions Call Us On ( 91-7779954455 )